सिवान: बेख़ौफ़ अपराधियों ने सीवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपालगंज रोड स्थित प्रतिक हीरो एजेंसी के एरिया मैनेजर मनीष कुमार को गोली मार उससे 17 लाख रुपये लूट लिये. घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है.

मनीष रुपये को बैंक में जमा कराने के किये एजेंसी से निकला ही था कि अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया. घायल मनीष को सदर अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. इस दौरान परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया. मौके पर पहुंच कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इससे पहले बेखौफ अपराधियों ने कानून व्यवस्था को धत्ता बताते हुए एक सोमवार सुबर आभूषण कारोबारी की दुकान को लूट लिया. घटना गुठनी थाना क्षेत्र के जतौर गांव की है जहां के स्वर्णाभूषण कारोबारी सुदामा प्रसाद वर्मा की दुकान पर हथियारों से लैस तीन अपराधियो ने पर धावा बोलते हुए दुकान में रखे सोने के आभूषण लूट लिए और आराम से फरार हो गये.

सुदामा प्रसाद वर्मा की दुकान उनके घर पर ही है. लूट के समय दुकान पर उनका सबसे छोटा लड़का गोलू बैठा हुआ था जिसे बंदूक से कवर कर अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया. लूटे गये जेवरातों की कीमत करीब ढाई लाख रुपये बतायी जा रही है.