राजधानी पटना में बाइकर्स गैंग का आतंक दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। जबरन जमीन जमीन पर कब्जा दिलाना, हत्या, लूट जैसे आपराधिक मामलों को अंजाम देना बाइकर्स गैंग के लिए आम बात है। दिनों दिन इनके कई मामले सामने आते रहते हैं।  इन बाइकर्स गैंग में चर्चित गैंग किंग्स ऑफ पटना का सरगना गोलू सिंह पुलिस की हिरासत में आगया है। बता दें गोलू सिंह को किंग्स ऑफ पटना और बाइकर्स गैंग को पटना में लाने वाला माना जाता है। गोलू के साथ उसका एक साथी नीरज कुमार भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। 


बता दें कि इनकी गिरफ्तारी नाला रोड से हुई है। लंबे इंतजार के बाद गोलू पुलिस के हाथ आया है और पुलिस इसे अपनी बड़ी सफलता मान रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों किसी बड़ी आपराधिक गतिविधि को अंजाम देने वाले थे। दरअसल नाला रोड में दो पक्षों को लेकर विवाद चल रहा था। जिसकी जानकारी कदमकुआं थानेदार अजय  कुमार को मिली। इसके बाद थानेदार पूरे दल के साथ मौके पर पहुंचे। इस मामले में छानबीन चल ही रही थी कि पुलिस की नजर साथ कि गली में गोलू और नीरज पर पड़ी। पुलिस को देख दोनो भागने की ताक में थे लेकिन पुलिस ने उन्हें ये मौका नही दिया और गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में गोलू सिंह ने बताया कि एक पक्ष ने जमीन पर कब्जा दिलवाले के लिए उसे रुपये दिए थे। बता दे कि एसएसपी मनु महाराज के निर्देश के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। इसके अलावा किंग्स ऑफ पटना के बाकी मेम्बर्स का भी पता लगाया जा रहा है।

Subscribe us on whatsapp