बक्सर: शराब तस्करों के मंसूबों पर बक्सर पुलिस ने एक बार फिर पानी फेर दिया. राजपुर पुलिस ने एक लग्जरी वाहन से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है. यूपी से शराब की खेप बक्सर लायी जा रही थी. शराब लाने के लिए लग्जरी वाहनों में तहखाने बनाये गये थे. छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो सप्लायर को गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर धंधे में शामिल कारोबारियों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके में छापेमारी कर रही है.

वहीं गिरफ्तार युवक जासो गांव का रहने वाला अमितेश पाठक और सुनील माली बताये जाते है. मिली जानकारी के अनुसार राजपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि यूपी नंबर की एक लग्जरी वाहन से चौसा मोहनियां रोड़ पर शराब की खेप बक्सर लायी जा रही है.

सूचना मिलने के साथ ही राजपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने इसकी सूचना टाइगर मोबाइल को दिया. टाइगर मोबाइल की टीम ने चौसा मोहनियां मुख्य मार्ग पर ईसापुर महावीर स्थान बाजार के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान पुलिस की नजर एक लग्जरी वाहन पर पड़ी. वहीं पुलिस को देखते ही सप्लायर वाहन लेकर भागने लगे. पुलिस ने वाहन का पीछा कर पकड़ लिया.

इसके बाद पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो वाहन से 26 पेट्टी शराब बरामद हुआ. पुलिस ने दोनों सप्लयार को गिरफ्तार कर लिया. राजपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि जब्त वाहन से 156 बोतल विदेश शराब बरामद किया गया है. शराब की खेप बक्सर बाईपास स्थित कुंदन यादव और हेमंत यादव को सप्लाई करने जा रहे थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अमितेश पाठक हत्या के मामले में वर्ष 2012 में जेल में बंद था.

Subscribe us on whatsapp