भागलपुर के  कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा द्वारा सरकारी जमीन पर होटल बनाने का मामला तूल पकड़ चुका है। विधायक की दबंगई के सामने युवा भाजपा नेता और अजीत शर्मा को पिछले चुनाव में टक्कर देने वाले अर्जित शाश्वत ने खुल कर विरोध शुरू कर दिया है।

न्यूज़ बिहार ने इस खबर को प्रमुखता से सामने रखते हुए पूरी घटना को तफशील से बताया था। इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। भाजपा के नेता और भागलपुर के पूर्व प्रत्यासी रहे अर्जित शाश्वत चौबे ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खो दिया है। अर्जित सारस्वत में  न्यूज़ बिहार के साथ  बातचीत के क्रम में कहा  कि विधायक जी का रवैया गैर-जिम्मेदाराना  और गैरकानूनी है  इसके साथ-साथ  जब उनसे अवैध कार्य  और कब्जा किए जाने पर पत्रकारों ने पूछा  तो उन्होंने  कहां के सौंदर्यीकरण हो रहा है तो इससे किसी को क्या दिक्कत होगी  अरिजीत आगे कहते हैं  कि अब तक दो बार  विधायक रहने के बाद  भागलपुर में एक भी  सौंदर्यीकरण का कार्य उनके द्वारा नहीं किया गया  यह किस तरह का सुंदरीकरण है जो उनके  होटल के  सामने ही  कराया जा रहा है।

भाजपा नेता अजीत सारस्वत ने कहा  कि मैंने इस संदर्भ  पत्र लिखकर केंद्रीय  सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जी एवं संबंधित अधिकारियों को  सूचना दे दी है इसके साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री  और पथ निर्माण मंत्री को भी  मैंने इस आशय को  संज्ञान में दे दिया है  एक जिम्मेवार  पद पर रहते हुए  विधायक  अजीत शर्मा द्वारा सरकारी जमीन  पर कब्जा करना  गैरकानूनी तो है ही  उनकी दबंगई है  पत्रकारों के साथ  उन्होंने  प्रश्न पूछे जाने पर दुर्व्यवहार भी किया है  इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

आगे अर्जित शाश्वत ने  बताया  कि विधायक  ने अपने होटल के सामने से गुजर रहे नेशनल हाइवे की जमीन को ही पार्किंग में तब्दील कर दिया। इसे बनाने में भी विधायक ने बड़ी चतुराई दिखाई। उन्होंने होटल के आगे नहीं, बल्कि ठीक सामने कोर्ट परिसर की आेर से हाइवे की जमीन पर पेवर्स ब्लॉक बिछा दिए और कब्जा कर लिया। विधायक अजीत शर्मा पर निशाना साधते हुए भागलपुर भाजपा के युवा नेता अर्जित शाश्वत चौबे ने संबंधित विभाग को पत्र लिखा है। इसके साथ ही अपने फेसबुक टाईमलाईन पर भी लिखा है। ये क्या हो रहा है भागलपुर में ? मननीय विधायक जी अपने निजी होटल का पार्किंग एनएच की सरकारी जमीन को घेर कर बना रहे हैं। इस तरह की जोर जबरदस्ती और पूछने पर दबंगई कर रहे हैं।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि न्यूज़ बिहार ने इस मुद्दे को कुछ दिन पहले ही उठाया था। आज भाजपण के युवा नेता और भागलपुर में काफी सक्रिय रहने वाले अर्जित शाश्वत ने न्यूज़ बिहार को इस खबर को उठाने के लिए धन्यवाद दिया। अर्जित शाश्वत ने कहा कि वो इस तरह की दबंगई और अनैतिक काम का पुरजोर विरोध करेंगे और इसे अंजाम तक पहुँचायेंगे। एक जनप्रतिनिधि से लोग इस तरह की अपेक्षा नही करते हैं, यह शर्मशार करने वाली घटना है।

Subscribe us on whatsapp