भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ आम आदमी की सवारी रिक्‍शे से अपना मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं। इन दिनों लंदन गए निरहुआ ने वहां भी रिक्‍शा चलाया। यहां अपनी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग कर रही दिनेश लाल और आम्रपाली दूबे की वेरी हॉट जोड़ी लंदन की खूबसूरती का पूरा मजा ले रही है।

यहां उनका साथ रहे हैं भोजपुरी फिल्‍मों के ‘राजा’ पवन सिंह और मधु शर्मा की सुपरहिट जोड़ी।

पवन सिंह और मधु शर्मा यहां अपनी फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ की शूटिंग कर रहे हैं। दरअसल, भोजपुरी फिल्‍मों के इतने सारे सुपरस्टार एक साथ लंदन में इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह में हिस्सा लेने आए थे। समारोह के बाद अब वे फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसी दौरान वे लंदन की सभी फेमस जगहों पर जा रहे हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली वर्ल्ड फेमस ‘लंदन आई’ देखने गए। यहां उन्होंने ‘लॉलीपॉप’ का आनंद लेते हुए पूरा लंदन शहर देखा। दोनों लोग मैडम तुसाद के म्यूजियम भी गए।

मैडम तुसाद म्यूजियम में निरहुआ ने ‘जेम्स बांड’ डेनियल क्रेग और आम्रपाली ने हॉलीवुड स्टार किम करदाशियां के साथ सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। बता दें कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ फिल्‍म सुपरहिट फिल्म ‘निरहुआ रिक्‍शावाला’ का सिक्वल है। इसमें वह रिक्‍शा चालक बने थे। हाल ही में इस फिल्‍म की शूटिंग नेपाल में भी हुई थी।

बता दें कि बिहार और झारखंड में आज निरहुआ और आम्रपाली दूबे की एक्‍शन से भरपूर फिल्म ‘सिपाही’ रिलीज हुई है। भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि उनकी फिल्म ‘सिपाही’ के जरिये पुलिसकर्मियों की व्यथा और फर्ज के बीच जंग दिखाने की कोशिश की गयी है।

निरहुआ इन दिनों लंदन से ही सोशल मीडिया के जरिये फिल्म ‘सिपाही’ का प्रमोशन भी कर रहे हैं। प्रेमांशु सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में निरहुआ के अपोजिट आम्रपाली दुबे है। निरहुआ ने फिल्म की चर्चा करते हुये कहा एक वर्दी वाला चाह ले तो कानून व्यवस्था की समस्या ही उत्पन्न नहीं होगी।लेकिन आम जीवन मे उन्हें ऐसी ऐसी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है कि उनकी वर्दी की गर्मी ठंढी हो जाती है।

निरहुआ ने बताया कि काफी समय से उनके मन में यह ख्याल आ रहा था कि कांस्टेबल स्तर के पुलिस कर्मचारियों को उनके बड़े अधिकारियों के शोषण का शिकार होना पड़ता है और जब इसी तरह का विषय उनके पास आया तो उन्होंने तुरत हां कर दी। सिपाही में दर्शक उन्हीं पुलिस कर्मियों की व्यथा और फ़र्ज़ के बीच की जंग को देख सकेंगे ।

Subscribe us on whatsapp