न्यूज़ बिहार डेस्क ।पटनाः औरंगाबाद में रेप के बाद महिला की हत्या मामले में बड़ा एक्शन हुआ है. पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन ने इस मामली की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. बता दें कि रघुनाथपुर गांव के बॉर्डर इलाके में एक महिला की लाश मिली थी. सम्भावना जताई गई कि बलात्कर करने के बाद महिला की हत्या कर दी गई.

मालूम हो कि अपराधियों ने महिला को दर्दनाक मौत दी थी. मौत के घाट उसे उतारने के बाद उसकी लाश को तेजाब से जलाने की कोशिश की गई थी. ताकि उसकी पहचान न हो सके. लेकिन जांच के दौरान औरंगाबाद जिले की पुलिस टीम ने महिला की लाश की पहचान रमता कुमारी के रूप में कर ली थी. महिला के पिता राधे श्याम साव ने इस मामले में हजपुरा थाना में एफआईआर दर्ज करा दिया है.

अब इस पूरे मामले को पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन खां ने काफी गम्भीरता से लिया है. मामले की जांच के लिए आईजी ने एक स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम बना डाली है. एसआईटी का इंचार्ज औरंगाबाद के एसपी को बनाया गया है. जबकि टीम में एसडीपीओ दाऊदनगर और अरवल के साथ ही गोह, अरवल थाना के थानेदार व तेलपा के आउट पोस्ट प्रभारी को शामिल किया गया है.

आईजी नैयर हसनैन खां ने साफ कर दिया है कि हर हाल में महिला के रेप और उसकी हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करना होगा. इस पूरे मामले का एसआईटी को जल्द ही खुलसा करना होगा. इसके लिए आवश्यक निर्देश भी जारी किए गए हैं.

Subscribe us on whatsapp