पटना, (खबर गया से) आज श्री राहुल गांधी के जन्मदिवस के अवसर पर गया के सरकारी विद्यालय में पठन पाठन सामग्री का वितरण युवा कांग्रेस नेता शशि शेखर ने किया। उन्होंने कहा कि राहुल जी के जन्म दिवस को युवा उत्सव के रूप में मनाया जाना चाहिए। इतने बड़े राजनितिक विरासत वाले परिवार से होते हुए भी उनमें ज़रा भी इस बात का भाव नहीं है। हर जरूरतमंद, गरीब और अंतिम पंक्ति के लोगों की बात सुनते और उनके अधिकार के लिए संघर्ष करते रहते है। आज जहां लोग युवाओं के साथ छल करने के बाद सत्ता के शीर्ष पर विराजमान हैं। वही एक मात्र भरोसा और विश्वास के सुप में माननीय राहुल जी युवाओं की पहली पसंद है।

शशि शेखर ने आगे कहा कि हालांकि आज इन सभी बातों को बताने का मौका नहीं है। पर जब बात देश के भविष्य युवाओं के साथ खिलवाड़ का हो तो चुप भी नहीं रहा जा सकता चाभे अवसर कोई हो। आज लड़ाई का रूप बदल चुका है। देश जिनके हाथों में है उन्होंने बड़ी घात किया है। किसान परेशान है खेत जिसे पानी से सींचना है वहां लहू बहाया जा रहा है। जवान बिना युद्ध के सीमा पर शहादत दे रहे हैं। सबसे युवा देश आज सबसे बड़े बेरोजगार देश की रेस में शामिल है। आम आदमी पुरुष हो या महिलाएं हर कोई ठगा सा महशुस कर रहा है। बड़ी असमंजस की स्थिति है हमारे देश भारत में।
शेखर के साथ अन्य युवा नेता भी बच्चों के बीच अपनी बात रखे। एक आदर्श नागरिक बनने और अपने देश, प्रदेश, समाज और परिवार का नाम अपने नेक कर्मों और योग्यता से ऊंचा रखने की सन्देश दिया। बच्चों ने श्री राहुल गांधी जी के दीर्घजीवन के लिए प्रार्थना किया एवं जन्म दिन की शुभकामनाएं दी।