मंगलवार का राशिफल:-

मेष- आज आपको अपने जीवनसाथी की मदद से फायदा हो सकता है। संतान के मामले में टेंशन रहेगी। परिवार के किए गए फैसलों को एक तरफा नजरिए से न देखें। किसी मामले में लापरवाही न करें। कुछ नजदीकी लोगों के साथ भी अनबन होने के योग हैं।

वृष- आप किसी पुरानी बीमारी में काफ़ी आराम महसूस करेंगे। शुभ कामों पर ध्यान देंगे तो खुशी मिलेगी। गलतियां सुधारने के अच्छे मौके भी आपके सामने आ सकते हैं। पैसों के मामलों को लेकर मन में अनिश्चितता हो सकती है। थोड़ी सावधानी रखें।

मिथुन- कामकाज में मन नहीं लगने से मूड भी ऑफ हो सकता है। पुराने कामों का अच्छा फल मिल सकता है। शुभ कामों पर ध्यान देंगे तो खुशी मिलेगी। छोटी-छोटी बातों पर भी आपका मूड खराब हो सकता है। इससे आपका नुकसान भी हो सकता है।

कर्क- आज आपको मेहनत भी ज्यादा करनी पड़ सकती है। सहयोग मिलेगा और आज आप आगे बढ़ सकते हैं। आपको किस्मत का साथ भी कुछ कम ही मिल पाएगा। आपका दिन उतना अच्छा नहीं रहेगा। आपका जीवनसाथी आप पभी ले सकते हैं।

सिंह- आज दिनअच्छा है। मन लगा कर मेहनत करें। अपने स्वभाव और व्यवहार पर कंट्रोल रखना होगा। कुछ अच्छा बदलाव भी कर सकते हैं। पाटर्नर के साथ पुरानी अनबन खत्म हो सकती है। पैसा खर्चा हो सकता है। पैसों को लेकर किसी के साथ कोई विवाद चल रहा है।

कन्या- किसी भी मामले में जबरदस्ती करने से बचें। पैसे की तंगी भी हो सकती है। अपने ही कामों से आप असंतुष्ट हो सकते हैं। किसी काम को पूरा करने के लिए लोगों की मदद मिल सकती है। आज आपको कोई अच्छा या बड़ा पद भी मिल सकता है।

तुला- आपका आत्मविश्वास बढ़ सकता है। आपके कामकाज और बिजनेस का दायरा बढ़ने की भी संभावना है। दूसरों के कामकाज में दखल देने से बचें। अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं। इस राशि के अविवाहित लोग नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं।

वृश्चिक- इस राशि के कुछ स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। सफलता के योग हैं। जरूरी काम भी आज पूरे हो सकते हैं। आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। लव लाइफ के मामले में दिन अच्छा कहा जा सकता है। आज हर काम आपके सोचे ढंग से नहीं हो सकेगा।

वृश्चिक- फैले हुए कामों को अनदेखा करने से आपको ही नुकसान हो सकता है। इनकम के नए सोर्स के बारे में कोई व्यक्ति आपको अच्छी सलाह दे सकता है। मौसमी बीमारियों से भी आपकी परेशानी बढ़ने के योग हैं।आपका फायदा भी बढ़ सकता है।

मकर- किसी पुराने कर्जे को लेकर आप लापरवाह न रहें। साथ काम करने वाले 2-4 लोगों के साथ तनाव बढ़ने के योग हैं। संपत्ति और धन संबंधी कामों के लिए दिन अनुकूल हो सकता है। अपने से छोटे लोग भी आपकी मदद कर सकते हैं। 

कुंभ- अपनी सेहत का ध्यान रखें। चोट भी लग सकती है। परेशानी वाली स्थितियां भी बन सकती है। रुका हुआ पैसा भी वापस मिलने के योग हैं। लव लाइफ बनाने के लिए पार्टनर को खुश करने की कोशिश करें। बिजनेस में नई योजना बनने के योग हैं। धन लाभ भी होने के योग हैं।

मीन- आपकी सेहत में भी आज उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। काम का बोझ बढ़ सकता है। पैसों से जुड़े किसी मामले में उलझे, तो हिम्मत न हारें। प्रेम संबंधों में नई शुरुआत का मौका मिल सकता है। आपके भी दिल-दिमाग पर दुश्मनी हावी हो सकती है।

Subscribe us on whatsapp