राजद ने रविवार को सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि मोदी के सत्ता में आने के साथ ही उनके भाई और बेटे की कंपनी का लाभ का प्रतिशत बढ़ गया. जो कंपनी पहले लाखों में थी वो अब करोड़ों की हो गयी है. पत्रकारों से बात करते हुए राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि यह एक बानगी है अभी सुशील मोदी के कुछ और खुलासे होने बाकी हैं.
उन्होंने ये भी कहा कि सुशील मोदी तो खुला का खुलासा करते हैं. हम बंद का खुलासा करेंगे… झा ने कहा कि सुशील मोदी के भाई राजकुमार मोदी और उनके दोनों बेटे की 200 कंपनी का पता एक ही है. उन्होंने कहा कि जो पता राजकुमार मोदी के आशियाना होम्स का है उसी पते पर 200 कंपनी और रजिस्टर्ड है. झा ने सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जब सुशील मोदी बिहार के डिप्टी सीएम हुआ करते थे, उसी समय उनके भाई और बेटे की कंपनी का ग्राफ कैसे बढ़ा इसकी भी जांच होनी चाहिए. मनोज झा ने राजकुमार मोदी की कंपनी का मास्ट माइंड ललित झकझोरिया है. झा ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वे बड़े मोदी से कहकर ललित झकझोरिया को वित्त मंत्रालय में एक बड़ा पद दिला दें. झा ने आगे कहा कि ललित राजकुमार मोदी की कंपनी के लिए मनी लांडरिंग का काम करते हैं.
ज्ञात हो की राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा नेता सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि सुशील मोदी बोलें तो मैं उन्हें अपनी सारी संपत्ति आधी दाम पर उन्हें दे दूंगा. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि सुशील मोदी नीचता की राजनीति कर रहे हैं. उनके पास कुछ करने को है नहीं, एेसे में बैठे-बैठे वे अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, उन्होनें चिड़ियाघर में मिट्टी घोटाले की बात कही थी, लेकिन जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आ गयी है. पिछले कुछ दिनों से सुशील मोदी लगातार लालू परिवार पर अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाते रहे है. जिस पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने ये बातें दीघा-सोनपुर पुल के निरीक्षण के दौरान कहीं.

उन्होंने कहा कि मैं अपनी सारी संपत्ति सुशील मोदी को पचास फीसदी डिस्‍काउंट पर देने को तैयार हूं.

Subscribe us on whatsapp