पटना, एस० ए० फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी सिनेमा में काम करने का बिहार के कलाकारों के लिए सुनहरा मौका, 24-25 मई को पटना में ऑडिशन..

न्यूज़ बिहार से बातचीत में फिल्म के निदेशक सुजीत गुप्ता ने बताया कि यह फिल्म विशुद्ध भोजपुरी भाषा में बनेगी। भोजपुरी के बीच से अश्लीलता को दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकालने का यह एक अभियान है जिसके तहत यह फिल्म बनाई जा रही है। बिल्कुल फ्रेश लोगों को सिनेमा में अवसर दिया जाएगा। भोजपुरी भाषा एक समृद्ध भाषा है जो भारत के अलावे कई अन्य मुल्कों में बोली, पढ़ी और लिखी जाती है।
आगे श्री गुप्ता ने बताया कि सिताबदियारा में गंगा जगाओ अभियान की टीम गंगा जागरण यज्ञ के लिए बिहार और उत्तरप्रदेश की सीमा जहां तीन नदियों का संगम है जुटी थी। वहीं माई क अचरा फिल्म बनाने का निर्णय लिया गया था। श्री निलय उपाध्याय जी, विजय मिश्र बाबा, रविकेश मिश्र, पी राज सिंह, रेखा तिवारी, यशवंत मिश्र, शैलेंद्र मिश्र, मोहन जी श्रीवास्तव आदि अनेकों भोजपुरी के लिए समर्पित माहानुभाव का आशीर्वाद मिला। स्वयं वाराणसी में इस फिल्म का मुहूर्त श्री निलय उपाध्याय जी के कर कमलों द्वारा किया गया।

माई क अचरा सिनेमा के लिए कलाकार का ऑडिशन शुरू हो चुका है। अब तक तीन चरण के ऑडिशन वाराणसी, इलाहाबाद और सोनभद्र में संपन्न हो चुके हैं। बिहार में दो स्थानों पर ऑडिशन होंगे। पहला पटना में 24 एवं 25 मई 2017 को होटल सवेरा में तथा दूसरा सिवान में। न्यूज़ बिहार इस फिल्म की मीडिया पार्टनर है।

भोजपुरी फिल्म में काम करने की इक्छा रखने वाले कलाकार ओडिशा में भाग ले सकते हैं। सुबह 10:00 बजे से संध्या 4:00 बजे तक होटल सवेरा, एक्जीविशन रोड पटना में होगा।

Subscribe us on whatsapp