न्यूज़ बिहार डेस्क: भोजपुरी गानों का क्रेज दिनों दिन लोगों में बढ़ता जा रहा है ।अभी हाल ही में पवन सिंह के एल्बम के ‘छलकता हमरो जवानीया’ ने यू ट्यूब पर तहलका मचाया था। अब एक और भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी सिनेमा की खासियत इसका रंग-बिरंगा अंदाज है और यह अंदाज उनकी फिल्मों से लेकर वीडियो तक में हर जगह देखने को मिल जाता है। इन दिनों अभिनेता राहुल सिंह की एल्बम ‘लाली लगावेलू’ को खूब पसंद किया जा रहा है। इस एल्बम का सॉन्ग ‘कहिया फिट होइ टाका’वायरल हो गया है। इस सॉन्ग को वेव म्‍यूजिक ने कल अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे महज 24 घंटे से भी कम समय में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस भोजपुरी गाने में निशा दुबे ने अपने ऑडियंस का दिल जीतने वाला डांस करते हुए ठुमके लगाए हैं। उनके साथ राहुल सिंह ने जमकर धमाल मचाया है।

‘कहिया फिट होइ टाका’के रिलीज होने पर निशा ने मीडिया से कहा कि मुझे उम्मीद थी कि इस एल्बम को पसंद किया जाएगा। इसके सभी गाने एंटरटेनिंग हैं। ‘कहिया फिट होइ टाका’ तो और भी खास है। इस अलबम को नए कंसेप्‍ट और श्रोताओं के पसंद को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है।

‘लाली लगावेलू’ के सिंगर बबलू भैया हैं, जबकि म्‍यूजिक और लिरिक्‍स मुन्‍ना दुबे का है। इसे अनिल चौरसिया ने डायरेक्‍ट किया है और बृजेश पांडेय प्रोड्यूसर हैं। पूरे एल्बम की शूटिंग मुंबई के मडआयलैंड और अमंडी में हुई है। इस अलबम को संजय कुंचकोर्वे ने कोरियोग्राफ किया है।

Subscribe us on whatsapp