न्यूज़ बिहार डेस्क, सत्तानामा एक बार फिर से लालू प्रसाद ने भागलपुर में हुँकार भरा है। मौका सृजन पर खुलासा करने का था जहां खुल कर उन्होंने राजद का झंडा बुलंद किया।  लालू प्रसाद ने कहा है कि तेजस्वी को नीतीश नहीं बल्कि बिहार की जनता मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठायेगी।

आपको बता दें कि रविवार को भागलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि हमने जनादेश का सम्मान कर नीतीश को सीएम बनाया पर उन्होंने केवल धोखा ही नही दिया बल्कि जनादेश का खुले रूप में अपमान किया। लेकिन अब बिहार की जनता समझ गई है और तेजस्वी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाना चाहती है।


भागलपुर में गरजते हुए लालू ने कहा कि झूठे मुकदमों से मैं नहीं डरा तो भाजपाई मेरे बेटे और परिवार के पीछे पड़ गई है।  20 साल से मुकदमा लड़ रहा हूं और कभी भी न इससे डरा और न ही डरने वाला हूं। अब तो मेरे बेटों से भी नीतीश और मोदी डरने लगे हैं। मेरी सभा को भी रोकने का भरपूर प्रयास किया गया परंतु जनता के डर से पीछे हटना पड़ा। नीतीश ने जनादेश का अपमान किया है जिस भाजपा को जनता ने बाहर कर दिया था उसे सत्ता में शामिल कर बड़ा पाप किया है। मैं लगातारा सम्प्रदायिक शक्तियों से जनता के दम पर लड़ता रहा हूँ। नीतीश कुमार गद्दार हैं और गद्दारी से बाज नही आएंगे।