पटना, न्यूज़ बिहार डेस्क :  बाढ़ पीडितों की मदद के लिए लगातार बिहार वैश्‍य महिला विकास मंच प्रयासरत है। इसी क्रम में आज पटना सुपर मार्केट के पास से राहत सामग्री से भरी गाड़ी को भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र जी ने रवाना किया। इस अवसर पर बिहार वैश्‍य महिला विकास मंच की मुख्‍य संरक्षक वीणा मानवी के अलावा अध्‍यक्ष कांति केसरी,संयोजक सरोज जायसवाल, कोषाध्‍यक्ष वंदना भारती मौजूद रहीं। इसके अलावा मुजफ्फरपुर के मुशहरी ब्‍लॉक और बैकतपुर पंचायत में बिहार वैश्‍य महिला विकास मंच के द्वारा राहत शिविर भी लगाया गया है, जहां जरूरत मंद लोगों को मदद दी जा रही है।   

 

इस दौरान बिहार वैश्‍य महिला विकास मंच की अध्‍यक्ष वीणा मानवी ने कहा कि इस बार बिहार को बाढ़ की भयंकर तबाही झेलनी पड़ रही है। लगभग 18 जिलों में बाढ़ का कहर बरपा है। ऐसे में हमें एक दूसरे के मदद को आगे आना चाहिए। उन बाढ़ पीडि़तों की मदद करनी चाहिए। वे भी हम में से ही हैं और आज आपदा की मार झेल रहे हैं। इसलिए विकट साथ में बिहार वैश्‍य महिला विकास मंच  की ओर से आज राहत सामग्री से भरी गाड़ी रवाना की गई।

 

उन्‍होंने कहा कि बिहार वैश्‍य महिला विकास मंच हमेशा जरूरतमंदों की मदद को तैयार रहती है। इस मंच के तहत वैश्‍य महिलाएं राज्‍य भर में जन कल्‍याण और महिलासशक्तिकरण के कई कामों में आगे बढ़ कर नि:स्‍वार्थ भाव से करती हैं। श्रीमति मानवी ने कहा कि इसी मदद भावना के साथ वैश्‍य महिलाएं आज बिहार में बाढ़ से प्रभावित लोगों को साथ है और उनकी मदद के लिए राहत सामग्री भेजी गई है। साथ ही हम अन्‍य लोगों से भी अपील करते हैं कि वे भी बिहार के बाढ़ पीडि़तों की मदद को आगे आयें और इस विपदा में उनके साथ साथ खडे हों।