बक्सर : नगर थाना क्षेत्र में इन दिनों ताबड़तोड़ एक के बाद एक कई अपराधिक घटनाएं घटित हो रही है. कभी साइबर ठगी तो कभी चोरी और फिर आज दुस्साहसी बाइक सवार अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया. इन अपराधियों ने बैंक से रुपयों की निकासी कर लौट रहे एक शिक्षक से 60 हज़ार रुपए की छिनतई कर ली.

मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार इटाढ़ी थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के रहने वाले तथा संस्कृत मध्य विद्यालय के शिक्षक बबन सिंह (60 वर्ष) पिता-स्वर्गीय रामायण सिंह, बक्सर स्थित स्टेट बैंक की शाखा से 60 हज़ार की निकासी कर लौट रहे थे, तभी वह नगर परिषद कार्यालय के समीप स्थित सब्जी मंडी के पास सब्जियों की खरीदारी करने लगे. इतने में अपाची सवार दो की संख्या में अपराधियों ने उन्हें पीछे से धक्का दिया. जब तक वह संभल पाते तब तक अपराधी बैग छीनकर बाइक से भाग निकलने में सफल रहे. मामले की जानकारी मिलते हि मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है.

ज्ञात हो कि नगर थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है मंगलवार को जहां आपसी विवाद में एक युवक पर एसिड अटैक कर दिया गया, वहीं दूसरी ओर मंगलवार की रात को ही रामरेखा घाट पर अपराधियों ने दान पेटी तोड़कर रुपयों की चोरी कर ली. अभी इस घटना के 12 घंटे भी नहीं पूरे हुए थे, तब तक दुस्साहसी अपराधियों ने नगर थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित सब्जी मंडी के पास इस घटना को अंजाम दे दिया.

Subscribe us on whatsapp