शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला सुरक्षा एवं सम्मान के मुद्दों को लेकर आज जन अधिकार छात्र परिषद ने पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में सभी पैनल पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

विश्वविद्यालय पैनल के उम्मीदवारों में अध्यक्ष पद पर गौतम कुमार उर्फ़ गौतम आनंद, उपाध्यक्ष पद पर प्रत्यूष झा, महासचिव पर शाहिस्ता आफ़रीन, सचिव पद के लिये मोहम्मद असजद उर्फ़ आजाद चाँद और कोषाध्यक्ष के लिये आशीष कुमार के नाम की घोषणा हुई।

कॉलेज काउंसिलर के लिये पटना कॉलेज से अंशुमान यादव और हर्ष क्षत्रिय, वाणिज्य महाविद्यालय से आकाश यादव, सोशल साइंस पीजी ( दरभंगा हाउस ) से उदिता रानी, पटना टीचर्स कॉलेज से राज हिमांशु, बीएन कॉलेज से गौरव कुमार और रोहित कुमार, मगध महिला कॉलेज से ममता कुमारी, पटना वीमेंस कॉलेज से श्रुति कुमारी, मानसी कुमारी, प्रेरणा कुमारी, और साइंस कॉलेज से कर्मवीर कुमार और मनदीप कुमार के नाम की घोषणा हुई।
उम्मीदवारों के नाम की घोषणा प्रेस वार्ता बुलाकर की गई। प्रेस वार्ता के दौरान जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह छात्र परिषद के राष्ट्रिय प्रभारी राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन “पप्पु”, चुनाव प्रभारी अवधेश लालू ने सर्वसहमति से उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की।

Subscribe us on whatsapp