न्यूज़ बिहार डेस्क, मनोरंजन : निर्माण के समय से ही चर्चित हो चुकी फिल्म “बलमा रंगरसिया” इन दिनों सेंसर में है और जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी। सूत्रों की माने तो यह फ़िल्म भोजपुरी फिल्मों से दूर हो रहे महिला दर्शकों को थियेटर तक खींच लाएगी। संगीतमय फ़िल्म में त्रिकोणीय प्रेम कहानी को बेहतर ढंग से प्रस्तुत किया गया है। फ़िल्म ट्रेड पंडित की माने तो कई दिनों बाद भोजपुरी दर्शक पूर्णतः मनोरंजक फ़िल्म देख पाएंगे। अद्भुत कहानी,उम्दा निर्देशन,कर्णप्रिय संगीत और बेजोड़ अभिनय फ़िल्म को बेहतरीन बनाती है। 

फ़िल्म के विषय मे निर्माता विश्वनाथ पोद्दार कहते हैं मेरे दिल के काफी करीब है बलमा रंगरसिया या यूं कहें तो मेरा पहला प्यार है। फ़िल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी । फ़िल्म के प्रोमोशन को ले कर् अब हमलोग जमीनी स्तर पर दर्शकों को जोड़ेंगे साथ ही प्रचार प्रसार भी योजनाबद्ध तरीके से स्टार्ट होने वाली है।फ़िल्म के मुख्य भूमिका में सुंदरम,अमर ज्योति और सुधीर कुमार नजर आने वाले हैं।


फ़िल्म के विषय मे नवोदित “सुंदरम”की माने तो मुझे अभिनय के क्षेत्र में बचपन से आना था और् बलमा रंगरसिया के रूप में मुझे एक उम्दा फ़िल्म में काम करने मौका मिला । इस् फ़िल्म में काम करना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। साथी कलाकारों का सहयोग मैं कभी नही भूल पाऊंगा खास कर के सुधीर जी का सहयोग सराहनीय रहा।

फ़िल्म के निर्देशक ओंकार आनंद कहते हैं की इस फ़िल्म से मुझे काफी उम्मीदें हैं फ़िल्म में दर्शकों के मनोरंजन के लिए हर वो चीज़ है जिनका दर्शकों को इंतज़ार रहता है। महिलाओ के लिए फ़िल्म से अश्लीलता को काफी दूर रखा गया है ये फ़िल्म भोजपुरी फिल्मों से दूर हो रहे महिला दर्शकों को सिनेमा घरों तक खींच लाने में कामयाब रहेगी। गांधी एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित इस फ़िल्म का प्रदर्शन अगले माह बिहार झारखंड के सर्वाधिक थिएयरों में किया जाएगा। बिहार झारखण्ड में इस फ़िल्म का वितरण “माँ गिरिजा फिल्म्स्” करेगी। दशहरा के मौके पर रिलीज करने की तैयारी जोर शोर से चल रही हैै। फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं।

बलमा रंगरसिया स्वस्थ प्रेम कहानी पर आधारित एक मनोरंजक फ़िल्म है जिससे अश्लीलता को दूर रखा गया है। आम भोजपुरी फिल्मों से अलग इसके गीत-संगीत काफी कर्णप्रिय हैं,गीत विश्वनाथ पोद्दार और विदेशी शर्मा ने लिखे हैं जिसे संगीत से सजाया है गणेश एस पाठक ने। वही पटकथा और संवाद काफी दमदार है जिसे लिखा है सत्येंद्र स्वामी और राम सुंदर गांधी “सुंदरम” ने। फ़िल्म की कहानी भोला बसंत ने लिखी है। इस फ़िल्म की शूटिंग बिहार के बेगूसराय और मुम्बई के विभिन्न लोकेशनों पर की गई है। आइटम क्वीन सीमा सिंह ,अली खान,आशुतोष खरे,रूपा सिंह,रंजना देसाई,स्वेता शर्मा,नीरज यादव,अबध ठाकुर,भोला बसन्त,लवली सिंह,अभय शर्मासिकंदर कुमार,श्वेता शर्मा,पिंकी सिंह,संगीता राज,पंकज गौतम इत्यादि भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे साथ ही फिल्म में निर्माता विश्वनाथ पोद्दार भी योगी के भूमिका में नजर आनेवाले हैं ।

 

Subscribe us on whatsapp