एसपी सौरभ कुमार शाह  ने बिहार के सिवान में छापेमारी कराई जहाँ पर उन्होंने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया।  जेडीयू का झंडा लगा हुआ स्कार्पियो  सवार शराब तस्करों के पास से 4 लाख 22 हजार नगदी और 6 बोतल बीयर बरामद किया. गिरफ्तार शराब तस्करों में महाराजगंज थाना के तक्कीपुर का रमेंद्र कुमार उर्फ मिठू राय और दरौंदा थाने कर भिखाबांध गांव का धर्मेंद्र कुमार है.

एसपी को गुप्त सूचना मिली की स्कार्पियो सवार तस्कर शराब की सप्लाई करने करने पहुंच रहे हैं. जिसके बाद नगर क्षेत्र में जांच शुरू हुयी. नगर थाना पुलिस ने छपरा रोड से इन दोनों को पकड़ने में सफलता पायी. नगर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि ये दोनों शराब की सप्लाई कर प्राप्त रुपये से पुनः शराब की तस्करी के लिए यूपी जा रहे थे. मिठू काफी दिनों से शराब तस्करी के धंधे में शामिल रहा है. पुलिस ने नगदी और वाहन भी जब्त कर लिया है. पुलिस तस्करों के वाहन को क्रेन से खींचकर थाने ले गयी.

यह भी शहर में चर्चा का केंद्र रहा. क्रेन से खींचकर गाड़ी ले जाकर पुलिस लोगों में मैसेज देना चाह रही थी. नगर इंस्पेक्टर का कहना है स्कार्पियों पर जदयू का झंडा लगा था. जांच के दौरान पता चला कि दोनों आरोपी शराब तस्कर पर है. पुलिस को चकमा देने के लिए दोनों ने जदयू का झंडा लगाया था. इनका जदयू में कोई पद नहीं है. वे इसकी आड़ में शराब तस्करी का धंधा कर रहे थे. पुलिस ने अन्य साथियों व शराब कारोबारियों के बारें पता लगा रही है.