पटना [जेएनएन]। यूं तो कनाडा के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अंग्रेजी में गाने गाते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें भोजपुरी गाने पर थिरकते देखें तो और वो भी पवन सिंह और मनोज तिवारी के गानों पर झूमते देखें तो आश्चर्य होगा ही। लेकिन एेसे कई वीडियोज यूट्यूब पर देखे जा सकते हैं जिसमें आप है – लगावेलू तू लिपस्टिक और बगलवाली जान मारेली…

दरअसल बीवर मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पहुंचे जहां आयोजित हुए कॉन्सर्ट में भी उन्होंने अंग्रेजी गाने गाए। दुनिया भर में मशहूर जस्टिन बीबर का यह भारत में पहला कॉन्सर्ट था, जिसके बाद भी लोगों का उनके प्रति दीवानगी देखने को मिल रही है।

सोशल मीडिया पर कोई उनके ऊपर चुटकुला गढ़ने में लगा है तो कोई उनकी आवाज में गाने गाकर वीडियो पोस्ट कर रहा है। ऐसे में कुछ लोग मैशअप वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं। इन वीडियो में हिट भोजपुरी गाने के साथ जस्टिन बीबर के विजुअल को मैशअप किया गया है।

दिनों से जो मैशअप वीडियो वायरल हो रहे हैं उसमें एक मनोज तिवारी का गाया हिट गाना ‘बगल वाली जान मारे ली…’ और पवन सिंह का ‘तू लगावेलू जब लिपिस्टिक’ गाना है. इन दोनों वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं।

मालूम हो कि ग्रैमी अवार्ड विजेता कनाडा के पॉप गायक जस्टिन बीबर ने बुधवार शाम आठ बजे मुंबई में अपना पहला कॉन्सर्ट किया। इस कॉन्सर्ट के टिकट 75 हजार रुपए तक में बिके. वे कॉन्सर्ट के लिए अपनी टीम के साथ चार्टर्ड विमान से यहां पहुंचे।