न्यूज़ बिहार डेस्क गोपालगंज पूरा बिहार भयंकर बाढ़ से प्रभावित है। खासकर प्रदेश का उत्तरी हिस्सा भयंकर बाढ़ की चपेट में है। सरकार यथासंभव मदद कर रही है और राहत कार्य चलाए जा रहे हैं। इस आपदा की घड़ी में स्वयंसेवी संगठन भी बढ़चढ़ कर अपनी भागीदारी निभा रहे हैं।

न्यूज़ बिहार के साथ बातचीत करते हुए बैकुंठपुर के विधायक मिथिलेश तिवारी ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री और प्रधान सचिव को पिछले 4 अगस्त 2017 को पत्र लिखकर गंडक नदी के तटबंध की बदहाली पर ध्यान आकृष्ट कराया था। इस तटबंध के भरोसे साढ़े पंद्रह लाख से ज्यादा की आबादी और साढ़े ग्यारह सौ से ज्यादा गांव रहते हैं।

तिवारी ने बताया कि सरकार अपने स्तर से राहत और बचाव कार्य कर रही है। मैं लगातार बाढ़ पीड़ितों के साथ हूं और राहत कार्य में जुटा हूं। हालांकि व्यवस्था जो है वो नाकाफी है और लगातार बेहतर से बेहतर प्रयास किए जा रहे हैं।

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को हर संभव मदद करने का वादा किया है। प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि बिहार में आई इस आपदा की घड़ी में वह बिहार के लोगों के साथ हैं। न्यूज़ बिहार के साथ कुछ तस्वीर और एक वीडियो फुटेज साझा करते हुए विधायक मिथिलेश तिवारी ने बाढ़ की भयावहता को दिखाया।

Subscribe us on whatsapp