होशियारपुर के गलियों में पैदा हुए यो यो हनी सिंह ने बॉलीवुड को अंग्रेज़ी बीट, धीरे धीरे, ब्लू है पानी, ब्राउन रंग और लुंगी डांस जैसे पापुलर गाने दिए हैं।ज़िंदगी के थोड़े वक़त में ही उन्होंने बड़े उतार चढ़ाव देखे हैं – स्टारडम, शराब की लत, बाय पोलर डिसऑर्डर और तन्हाई का दौर.इंडिया के सबसे बड़े रैपर यो यो हनी सिंह ने बॉलीवुड में बहुत अच्छे-अच्छे गाने दिए हैं। हनी सिंह के गानो का उनके दर्शको को बहुत इंतजार रहता है। हनी सिंह भारत के सबसे पहले रैपर हैं, अब उनके गाना गाने का करियर ठप हो गया है। अब वह पिछले दो 3 सालों से बॉलीवुड से गायब है और उनका कोई एल्बम सॉन्ग भी नहीं आया है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार हनी सिंह रिहैब सेंटर में अपना इलाज करा रहे हैं क्योंकि वह शराब की लत लग गयी है इसलिए हनी इस लत से जूझ रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स में हालांकि ये कहा जाता रहा है कि वे ड्रग्स लेने लगे थे और रिहेब सेंटर में थे। लेकिन वो इन रिपोर्टों को सिरे से ख़ारिज करते हैं। डॉक्टर के बताया है कि हनी सिंह बाय पोलर डिसऑर्डर की समस्या से जूझ रहे है।

हनी सिंह बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सिंगर्स में शामिल हो गए थे लेकिन अब नशे की लत के कारण उनके पूरे सिंगिंग करियर पर पानी फिर गया है। हनी सिंह ने आज ब्लू है पानी पानी, लूंगी डांस, धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना जैसे हिट गाने बॉलीवुड को दिए हैं। बादशाह और रफ्तार बॉलीवुड में अपने पांव जमा चुके हैं क्योंकि हनी सिंह को नशे की लत लग गयी है और यह दोनों कलाकार अच्छे-अच्छे रैप सॉन्ग दे रहे हैं और ये दोनों कलाकार बॉलीवुड में तेजी से छा रहे हैं।

यो यो हनी सिंह अब वापसी की राह पर हैं और वे इस वापसी को लेकर काफी आत्मविश्वास से भरे हैं।

दोस्तो, हनी सिंह का कौन सा सांग अच्छा लगता है, कमेंट करके जरूर बताएं और लाइक, शेयर और फॉलो करना न भूलें।

Subscribe us on whatsapp